फेसबुक!


टीचर: जब तुम बड़े हो जाओगे तो क्या करोगे?

स्टुडेंट: फसबुकिंग! 

टीचर: मेरा कहने का मतलब है तुम क्या बनोगे?

स्टुडेंट: फेसबुक पृष्ठों का व्यवस्थापक!

टीचर: हे भगवान ....मेरा मतलब है तुम बड़े होकर क्या प्राप्त करना चाहते हो?

स्टुडेंट: फेसबुक व्यस्थापक अधिकार! 

टीचर: अरे बेवकूफ! मेरा मतलब है तुम अपने माता पिता के लिए क्या करोगे?

स्टुडेंट: मैं उनके लिए फेसबुक पर अलग से 'मेरे माता पिता' के नाम से एक पृष्ठ खोलूँगा!

टीचर: नालायक ....तुम्हारे मम्मी पापा तुमसे क्या चाहते हैं?

स्टुडेंट: मेरा फेसबुक पासवर्ड!

टीचर: हे भगवान! तुम्हारे जीवन का उद्देश्य क्या है?

स्टुडेंट: फेसबुक .....................पर कभी भी आपकी किताबों को फेस न करना! 

0 comments:

Post a Comment

Google Apps

Get Google Apps for your work

Sign up and get 20% discount
Promotional Code 1 : F7CJKCTM3GKTGDG
Promotional Code 2 : Y3NCR9M7YGWVLN7

Connect with us

Powered by Blogger.

Popular Posts

Blog Archive

Tracker

eXTReMe Tracker